Congress Protest Against SDM : कांग्रेस नेता और एसडीएम की बहसबाजी ने पकड़ा तूल, बना मुद्दा

Uk Tak News

Congress Protest Against SDM : उत्तराखंड में अग्निवीरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस बीच पौड़ी में सैटिफिकेट बनाने को लेकर एनएसयूआई नेता और पौड़ी एसडीएम आकाश जोशी के बीच हुई धड़कने अब तूल पकड़ लिया है। इसको लेकर कांग्रेस ने देहरादून से लेकर पौड़ी तक विरोध किया।

Congress Protest Against SDM : Congress Protest Against SDM

सोशल मीडिया पर वायरल  : 

दरअसल पौड़ी में अग्निवीर भर्ती में शामिल होन वाले अभ्यर्थियों की भर्ती के लिए सर्टिफिकेट बनवाए जा रहे हैं। जिसको लेकर एसडीएम आकाश बिष्ट और एनएसयूआई नेता नितिन बिष्ट के बीच जमकर बहस हुई, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जहां कांग्रेस का आरोप है कि अग्निवीर भर्ती के लिए युवाओं के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई। तो वहीं एसडीएम ने सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए एनएसयूआई नेता के खिलाफ नामजद तहरीर दर्ज करा दी है।

Congress Protest Against SDM

Congress Protest Against SDM : वहीं इस मामले को लेकर अब पूर्व सीएम हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने मोर्चा खोल दिया है। जहां हरीश रावत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने देहरादून में सांकेतिक उपवास किया। तो नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पौड़ी में कांग्रेसी नेताओं के साथ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Congress Protest Against SDM

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के इस प्रोफेसर ने बिग बी का लिया इंटरव्यू

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.