Cloud Burst In Uttarakhand : राज्य में बारिश से मची तबाही, मुख्यमंत्री धामी ने किया निरीक्षण

Uk Tak News

Cloud Burst In Uttarakhand  : राज्य में भारी बारिश के कारण कई जगहांे पर तबाही मची हुई है। इस दौरान मालदेवता में भी बादल फटने की सूचना आई। जिसके बाद कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने स्थलीय निरीक्षण किया।

Cloud Burst In Uttarakhand  : Cloud Burst In Uttarakhand 

अलर्ट रहने के निर्देश :

तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी स्थिति का जायजा लेने के लिए पहुंचे हैं साथ ही थानों मार्ग पुल को हुए नुकसान का भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने निरीक्षण किया। इन दिनों राज्य में भारी बारिश का अलर्ट जारी है और ऐसे में जगह-जगह भूस्खलन के साथ-साथ बादल फटने से सूचनाएं आ रही हैं। मुख्यमंत्री धामी ने सभी जिलाधिकारियों को भी अलर्ट रहने के निर्देश और आपदा टीम को लगातार मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए, साथ ही बाधित मार्गों को जल्दी खोलने के लिए भी सीएम धामी ने कहा है।

Cloud Burst In Uttarakhand 

Cloud Burst In Uttarakhand  :  इसके साथ रायपुर, यमकेश्वर सहित मूसलाधार बारिश के कारण कई अन्य जगह पर भी भारी नुकसान हुआ है। वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा प्रभावित क्षेत्रों में प्रशासन एवं एसडीआरएफ की टीमें निरंतर राहत एवं बचाव कार्यों के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं कर रही हैं। विधायकगण अपने क्षेत्रों में हर स्थिति पर निगरानी कर रहे हैं। सेना से भी संपर्क में हैं। अगर हेलीकॉप्टर की अवश्यकता पड़ी तो सेना से भी मदद ली जाएगी। स्टेट के हेलीकॉप्टर को भी आपदा प्रभावित क्षेत्रों के लिए अलर्ट मोड पर रखा गया है।

Cloud Burst In Uttarakhand 

 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में डिप्टी सीएम के घर और 21 जगहों पर सीबीआई की रेड

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.