Champion Vs Umesh Kumar: कुंवर प्रणव चैंपियन और उमेश कुमार की जंग जारी

Uk Tak News

Champion Vs Umesh Kumar : खानपुर से पूर्व विधायक प्रणव सिंह चैंपियन और वर्तमान में विधायक उमेश शर्मा की जुबानी जंग जारी है। आपको बता दें कि हाल ही में उमेश कुमार ने अपने फेसबुक पर पोस्ट डाला। जिसमें कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन यह कह रहे हैं कि आज लंढोरा में कार्यकर्ताओं की बैठक की। जिसमें 3000 छात्रों ने भाग लिया। जिसमें लगभग 500 से ज्यादा महिलाओं ने भी हिस्सेदारी की और साथ ही उन्होंने अपने विचार रखें साथ ही प्रणब चैंपियन ने आरोप लगाया कि भले ही कोई बाहर का आदमी खादर के लोगों को बहला-फुसलाकर बन गया हो। लेकिन सरकार हमारी है और हम इस तरह ही मुख्य भूमिका में रहेंगे। इस फ्रॉड अपराधी को विधायक स्वीकार नहीं करेंगे।

Champion Vs Umesh Kumar:  Champion Vs Umesh Kumar

चैंपियन का दावा :

प्रणव चैंपियन का कहना है कि हमने विश्वास दिलाया है कि सभी का काम करवाए जाएंगे। अन्याय के विरुद्ध जंग जारी रहेगी। प्रशासन को शासन से यह सभी कार्य प्राथमिकता पकाया जाएंगे। किसी ने दलिया विधायक जो विभिन्न अपराधों में जेल जा चुका हो। ऐसे अपराधी को चैन से नहीं बैठने दिया जाएगा क्षेत्र के भागदौड़ हमारे नियंत्रण में रहेगी।

Champion Vs Umesh Kumar:  Champion Vs Umesh Kumar

उमेश कुमार का बयान :

Champion Vs Umesh Kumar : जिस पर उमेश शर्मा ने कहा है कि यह कहां से चार बार के विधायक लगते हैं। इनकी भाषा देखिए मुझे फ्रॉड बताने वाले हैं। अपने गिरेबान में पहले जांच लीजिए साथी उमेश कुमार ने कहा कि ज्यादा को दो मत पैदा में में रहो और उमेश कुमार ने याद दिलाया कि कैसे नोएडा में मैंने चैंपियन को शरण दी थी साथ ही उमेश कुमार ने कहा कि गलतफहमी दिमाग से निकाल देना। अगर भाजपा को मुख्यमंत्री को बना दें तो भी आप मेरा कुछ नहीं उखाड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें : 12-14 आयु के बच्चों का कोरोना वैक्सीनेशन हुआ शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published.