Tesla Cars : एक गांव ऐसा भी जहां हर घर में टेस्ला कार मौजूद……..

Uk Tak News

Tesla Cars : दुनिया के देशों में एक देश ऐसा भी है जिसके एक गांव के हर घर में टेस्ला कार मौजूद है। जी हां यह बात सत्य है। आपको बता दें कि टेस्ला कंपनी की कारों की कीमत करोड़ों में होती हैं। लेकिन इन दिनों चीन का एक गांव चर्चा में हैं क्योंकि इस गांव के प्रत्येक घर में टेस्ला की कार मौजूद हैं। इसीलिए चीन के इस गांव को “टेस्ला विलेज” भी कहा जाता है।

Tesla Cars : Tesla Cars

हर घर में टेस्ला : 

यह गांव चीन के युनान प्रांत में मौजूद है। गांव के प्रत्येक घर में टेस्ला की कार मौजूद है। इस गांव में लोग अपनी रोजमर्रा की जरूरत के लिए भी इन्हीं कारों का इस्तेमाल करते हैं। यह एक पहाड़ी गांव है और यहां करीब चालीस के आसपास घर मौजूद हैं, इन सभी के पास टेस्ला की कार है।

Tesla Cars :Tesla Cars

कार की खूबियां :
गांव के रहने वाले एक शख्स ने पहली बार टेस्ला कार खरीदी और उसको यह कार पसंद आ गई। शख्स गांव से बाहर शहर में रहता था। लेकिन वह कार लेकर अपने गांव पहुंचा और सबको एकत्रित कर जब कार की खूबियों के बारे में बताया। तो कुछ लोगों को यह कार पसंद आई देखते ही देखते अब गांव के प्रत्येक घर में टेस्ला की कार खरीद ली गई।

Tesla Cars : Tesla Cars

एलन मस्क का साइन :
Tesla Cars : चीन की मीडिया में पिछले कुछ हफ्तों से इस गांव की चर्चा टेस्ला विलेज के तौर पर ही हो रही है। तो इसका नाम भी वहीं रख दिया गया। इतना ही नहीं गांव की लोकप्रियता को देखते हुए खुद एलन मस्क के साइन वाला सुपरचार्जर यहां लगाया गया। गांव में लगभग 40 घर हैं और सभी घरों में टेस्ला कार मौजूद है।

ये भी पढ़ें : कुंवर प्रणव चैंपियन और उमेश कुमार की जंग जारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.