Bollywood Actor Divorce : रजनीकांत की बेटी से 18 साल बाद अलग होंगे अभिनेता धनुष

Uk Tak News

Bollywood Actor Divorce : तलाईवा रजनीकांत के बेटी ऐ्श्वर्या और साउथ के सुपरस्टार धनुष 18 साल बाद अलग होने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी कपल ने सोशल मीडिया के जरिए है। दोनों ने ऐलान किया है कि अब उनके रास्ते अलग होने जा रहे हैं। कपल ने एक ही पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि-

Bollywood Actor Divorce

Bollywood Actor Divorce : “दोस्तों के रूप में 18 साल का साथ, माता-पिता के रूप में युगल और एक-दूसरे के शुभचिंतक। यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। ऐश्वर्या और मैंने फैसला किया है एक जोड़े के रूप में अलग हो जाते हैं और हमें बेहतर के लिए व्यक्तियों के रूप में समझने के लिए समय निकालते हैं। कृपया हमारे फैसले का सम्मान करें और हमें इससे डील करने के लिए प्राइवेसी दें।”

Bollywood Actor Divorce :

Bollywood Actor Divorce

Bollywood Actor Divorce : वहीं साउथ इंडस्टी के इस पावर कपल की इस खबर के बाद पूरी इंडस्टी और उनके फैंस शॉक में है। वहीं सुपर स्टार रजनीकांत ने कहा है कि इस पर उन्हें दुख है। लेकिन ये उनका ​निजी फैसला है और मैं इसका सम्मान करता हूॅं। आपको बता दें धनुष और ऐ्श्वर्या ने 18 November 2004 में शादी की थी।

ये भी पढ़ें : बड़ा खुलासा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खर्च कर डाले 80 करोड रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published.