Accident In Champawat : चंपावत में बारातियों का वाहन खाई में गिरने से 14 मौत, पीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

Uk Tak News

Accident In Champawat : चंपावत जिले से एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। जहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल देर रात बारातियों की मैक्स वाहन खाई में गिर गई। जिसमें लगभग 16 बाराती सवार थे और 14 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसा सूखीढांग-डांडामीनार रोड पर हुआ है। बताया जा रहा है कि हादसा देर रात 3 बजकर 20 मिनट पर वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया।

Accident In Champawat :Accident In Champawat   
बचाव कार्य :

Accident In Champawat: कुमाऊं डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने बताया है कि इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हैं। वहीं घटना के बाद मौके पर पुलिस व रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई और प्रशासन भी बचाव कार्य में जुटा है। हालांकि दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल है वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें सभी बाराती लक्ष्मण सिंह के पुत्र मनोज सिंह की शादी में शामिल होकर टनकपुर से वापस घर लौट रहे थे। सभी मृतक लक्ष्मण सिंह के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं।

Accident In Champawat : Accident In Champawat

पीएम ने जताया शोक : Accident In Champawat
Accident In Champawat :इस घटना के बाद प्रदेश के साथ ही देश में भी शोक जताया जा रहा है। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी दुख जताया है और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए के मुआवजे साथ ही घायलों को 50 हजार रुपए की मदद दी जायेगी। Accident In Champawat

 

ये भी पढ़ें : मरीज के पेट से निकला कांच का गिलास, डॉक्टर हुए हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published.