Weather Update: उत्तराखंड में बदला मौसम का मिजाज, लोगों को गर्मी से मिली राहत

Uk Tak News

Weather Update: गर्मी के बीच उत्तराखंड का मौसम विभाग फिर बदल गया है, राज्य के कई जगहों में बारिश हुई। जिससे तापमान में गिरावट आई है और लोगों को राहत मिली, तो बारिश का असर फसलों पर भी पड़ा है।

Weather Update:    Weather Update:

राज्य के कई जगहों में आज मौसम सुहाना हुआ पर्वतीय इलाकों जैसे मसूरी और नैनीताल में झमाझम बारिश हुई जिससे पर्यटक हो और व्यापारियों के चेहरे भी खिल उठे। अचानक बदला मौसम का मिजाज बदलने पर झमाझम बारिश से गर्मी से राहत मिली, बारिश के चलते होटल और किसानो के चेहरे में रौनक लौटी। ये बारिश नकदी फसलों के लिए यह बारिश किसानो को वरदान साबित होगी साथ ही बागवानी व जल स्रोत चार्ज होने पर सीजन में पानी की कमी में लाभ होगा ।

Weather Update: पहाड़ों की रानी मसूरी में भी मौसम ने करवट बदल ली, देर शाम को मसूरी में हुई हल्की बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई और ठंड से बचने के लिए लोगों को गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ा। वही बदले मौसम का मसूरी में पहुंचे पर्यटक जमकर लुफ्त उठा रहे हैं।

Weather Update:

मौसम विभाग ने अगले 3 दिनों तक पहाडी क्षेत्रों में बारिश और ओलावृष्टि के साथ तेज हवाओं की संभावना जताई है। इसके बाद जिला प्रशासन द्वारा येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है।

ये भी पढ़े  : चारधाम यात्रा के दौरान सिर्फ कमर्शियल गाड़ियों के ही बनेंगे ट्रिप कॉर्ड , बैठक में लगी मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *