VPDO Recruitment Scam : परीक्षा भर्ती घोटाले पर तीन पूर्व अधिकारियों को किया गिरफ्तार

Uk Tak News

VPDO Recruitment Scam : प्रदेश में भर्ती परीक्षाओं में घोटाले में उत्तराखंड एसटीएफ ने बड़ी कार्यवाही करते हुए तीन पूर्व अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है। इस पर सीएम धामी ने भी एसटीएफ के कार्य की सराहना की है।

 

VPDO Recruitment Scam : VPDO Recruitment Scam

सबसे बड़ी कार्यवाही :

भर्ती परीक्षाओं में हुई धांधली पर आज एसटीएफ द्वारा सबसे बड़ी कार्यवाही की गई है। साल 2016 के ग्राम पंचायत विकास अधिकारी यानी वीपीडीओ भर्ती घोटाले में तीन पूर्व अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें सचिव मनोहर कन्याल पूर्व परीक्षा नियंत्रक आरएस पोखरिया और आरबीएस रावत शामिल हैं। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एसटीएफ की कार्यवाही की सराहना करते हुए कहा कि एसटीएफ द्वारा निष्पक्ष तरीके से कार्य किया जा रहा है साथ ही कहा कि युवाओं के हित में भविष्य के सभी भर्ती परीक्षाओं को पारदर्शी तरीके से कराया जाएगा।

VPDO Recruitment Scam

VPDO Recruitment Scam :  बता दें की वीपीडीओ भर्ती मामले में काफी लंबे समय से जांच की जा रही थी। वहीं इस मामले पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जांच एजेंसियों को जल्द से जल्द कार्यवाही करने के निर्देश भी दिए थे। गिरफ्तार किए गए तीन अधिकारियों में पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत की सरकार में सलाहकार रहे आरबीएस रावत को भी गिरफ्तार किया गया है।

 

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी RSS और भाजपा पर हुए हमलावर, बताया देश तोड़ने वाली पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *