Uttarakhand Mitra Police : शत्रु के लिए नहीं , पुलिस मित्रों के लिए ही बने मित्र

Uk Tak News

Uttarakhand Mitra Police : मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने पुलिस लाइन पहुंचकर देहरादून के प्रशासनिक भवन क्वार्टर गार्ड और बैरक का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने चीता मोबाइल का भी फ्लैग ऑफ किया साथ ही पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड की पुलिस मित्र पुलिस के नाम से पूरे देश में जानी जाती है जो पूरे देश में इनकी अलग पहचान है।

Uttarakhand Mitra Police : Uttarakhand Mitra Policeपुलिस केवल मित्रों की मित्र :

सीएम धामी ने सभी पुलिसकर्मियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पुलिसकर्मी बहुत ही मेहनत से काम करते हैं। लेकिन पुलिस कर्मियों को और भी ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है और उत्तराखंड पुलिस केवल मित्रों की मित्र बने। ताकि उनके काम से उत्तराखंड को एक अलग पहचान मिल सके। मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी प्रदेश में चारधाम यात्रा अपने चरम पर है और इस चारधाम यात्रा में भी पुलिस ने बहुत ही ऐतिहासिक कार्य किया है और आगे भी पुलिस ऐसा ही कार्य करेगी हम सब को पुलिस से ऐसी ही उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में पुलिस ने हर जरूरतमंद की सहायता करते हुए काफी लोगों को राहत देने का कार्य किया, उत्तराखंड से जुड़ी हर योजना में सामान्य लोगों की सहभागिता और सुझाव भी जरूरी है।

Uttarakhand Mitra Police

Uttarakhand Mitra Police : पुलिस लाइन में होने वाले इस निर्माण के लिए पहली किश्त के रूप में शासन द्वारा 8 करोड़ रुपए स्वीकृत किए गए हैं और पूरे साल का यह खर्च 36 करोड़ रूपये आएगा। जिसके लिए सरकार ने पूरी तैयारियां कर ली है।

 

ये भी पढ़ें : अब दिल्ली में नहीं चल पाएंगी उत्तराखंड की बसें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *