Uttarakhand Congress News : कांग्रेस की अंतरकलह पर करन माहरा ने अपना दर्द किया बयां

Uk Tak News

Uttarakhand Congress News : उत्तराखंड में कांग्रेस के अंदर चल रहे उठापटक को लेकर प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा का दर्द सबके सामने आ गया, उन्होंने नैनीताल दौरे के दौरान कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के अंदर चल रहा भितरघात सबसे बड़ी चुनौती बन चुका है।

Uttarakhand Congress News :

Uttarakhand Congress News

राज्य में कांग्रेस पार्टी के अंदर अंतरकलह को लेकर अक्सर बातें सामने आती रहती हैं। अब पार्टी में चल रहे भितरघात को लेकर करन माहरा का बयान सामने आया है। नैनीताल दौरे पर पहुँचे करन माहरा ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी में चल रहे भितरघात को ठीक करना बड़ी चुनौती बन चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिये भाजपा से कहीं ज्यादा बड़ी चुनौती पार्टी के अंदर चल रही अंतरकलह से उभरना है।

Uttarakhand Congress News : इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए संगठन को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ता और विधायक नाराज चल रहे हैं साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही पार्टी में सब ठीक हो जाएगा।

Uttarakhand Congress News :

Uttarakhand Congress News

इसके अलावा उन्होंने राज्य में भर्ती घोटालों और जोशीमठ में आपदाग्रस्त इलाकों को लेकर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म की राजनीति करके देश में जहर घोल रही है साथ ही कहा कि जोशीमठ के लिए सरकार ने अभी तक कोई ठोस नीति नहीं बनाई है।

ये भी पढ़े : सीएम धामी ने गृहमंत्री अमित शाह को जोशीमठ का दिया फीडबैक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *