JP Nadda News : जेपी नड्डा का बढ़ा कार्यकाल, आगामी चुनाव पर बीजेपी की खास तैयारी

Uk Tak News

JP Nadda News : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल 1 साल के लिए बढ़ा दिया गया है , पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिया गया। अब जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भाजपा आगामी 2023- 24 का चुनाव लड़ेगी।

JP Nadda News : 

JP Nadda News :

गृह मंत्री अमित शाह ने आज प्रेस वार्ता कर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यकाल को बढ़ाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया गया है और उनकी अध्यक्षता में भाजपा ने कई राज्यों में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। अमित शाह ने बताया कि जेपी नड्डा के कार्यकाल को बढ़ाने का प्रस्ताव रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दे दिया। जिसके बाद इस प्रस्ताव पर सभी की सहमति बन गई। बता दें कि जेपी नड्डा ने साल 2019 के जून महीने में पार्टी की कमान संभाली थी।

JP Nadda News :

JP Nadda News :  अमित शाह ने कहा कि जेपी नड्डा के नेतृत्व में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और बड़ी है तो पार्टी के सभी पदाधिकारियों ने मिल जुलकर काम किया है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी नेता के नेतृत्व में भाजपा एक बार फिर बड़ी जीत हासिल करेगी। ऐसे में भाजपा को आगामी चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल कराना कहीं ना कहीं अग्निपरीक्षा जैसा ही है। आज अमित शाह ने कहा कि उनके नेतृत्व में पूरे भाजपा संगठन ने एकजुट होकर काम किया है तो जेपी नड्डा पर अब जिम्मेदारी और बढ़ गई है कि वह पार्टी के भरोसे और अपेक्षाओं पर खरा उतरें।

ये भी पढ़े : सीएम धामी ने गृहमंत्री अमित शाह को जोशीमठ का दिया फीडबैक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *