Unique Wedding : बिना दूल्हे के होंगे सात फेरे , खुद से शादी करने जा रही है ये लड़की

Uk Tak News

Unique Wedding : शादी को लेकर वैसे तो कई अजब-गजब खबरें सामने आती हैं। लेकिन गुजरात की एक लड़की खुद से ही शादी करने जा रही है और वो शादी की सभी रीति-रिवाजों को भी निभायेगी यानी शादी में सात फेरे होंगे मांग में सिंदूर भी होगा लेकिन वो बिना दूल्हे के ही शादी रचाने जा रही है।

Unique Wedding :Unique Wedding

पहली सोलो शादी :

शादी को लेकर हर लड़की की कई ख्वाहिशें होती हैं। लेकिन गुजरात में रहने वाली 24 साल के क्षमा बिंदु खुद से ही 11 जून को शादी करने जा रही हैं। खास बात यह है कि वह शादी की सभी रस्में और रीति-रिवाजों को पूरा करेंगी। यानी इस शादी में ना बारात होगी और ना दूल्हा ,लेकिन क्षमा सात फेरों के साथ ही सिंदूर भी लगाएंगी। वहीं गुजरात में इसे पहली सोलो शादी बताया जा रहा है।

क्षमा का मानना है कि वह कभी भी शादी नहीं करना चाहती हैं लेकिन दुल्हन बनना उनका सपना है। इसलिए वह खुद से ही शादी करने जा रही हैं। उनका कहना है कि शायद वो इस देश की पहली ऐसी लड़की होंगी जो सोलो शादी करने वाली हैं। Unique Wedding

Unique Wedding :  क्षमा एक प्राइवेट फॉर्म में काम करती हैं इसके साथ ही उनके माता-पिता इतने खुले विचारों के हैं कि उन्होंने शादी के लिए क्षता को अपना आशीर्वाद भी दिया है। क्षमा की शादी एक मंदिर में की जाएगी जहां वह खुद से शादी की सभी रस्में भी निभाएंगी इसके साथ ही वह हनीमून के लिए गोवा भी जाएंगी।

Unique Wedding

 

ये भी पढ़ें : मॉडिफाइड साइलेंसर के ट्रेंड पर चला पुलिस का रोलर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *