PM Modi Mother Death : पीएम मोदी की मां का निधन, पंचतत्व में हुई विलीन

Uk Tak News

PM Modi Mother Death : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हीराबेन का आज सुबह 100 साल की उम्र में निधन हो गया। जिसके बाद सभी राजनीतिक नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और पीएम मोदी ने अपनी मां को मुखाग्नि दी और वह पंचतत्व में विलीन हो गई। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी अपनी मां की हस्तियों को प्रवाहित करने के लिए हरिद्वार आ सकते हैं।

Pm Modi Mother Death :

PM Modi Mother Death

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मां के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए कहा कि “शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है। मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि કામ કરો બુદ્ધિથી, જીવન જીવો શુદ્ધિથી यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।”

PM Modi Mother Death

PM Modi Mother Death : हीराबेन मोदी की अंतिम यात्रा में कई राजनीतिक दलों के साथ हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए तो पीएम मोदी ने अपनी मां की अर्थी को कन्धा दिया और उन्हें मुखाग्नि दी। हीराबेन का जन्म 18 जून 1923 हुआ था और उनका जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा।

PM Modi Mother Death

ये भी पढ़ें : सीएम धामी ने बच्चों के साथ इस तरह मनाया नया साल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *