Tirath Singh Rawat Statement : पूर्व सीएम के बयान से बढ़ी सियासत, बोले – बिना कमीशनखोरी से नहीं होता कोई काम

Uk Tak News

Tirath Singh Rawat Statement : हमेशा अपने बयानों से विवादों ने रहने वाले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीर​थ सिंह रावत के बयान से फिर सियासत तेज हो गई है। उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड में बिना कमीशन दिए कोई काम नहीं होता। जिसके बाद पूरे राज्य में हड़कंप मचा हुआ है।

Tirath Singh Rawat Statement :

कमीशनरखोरी पर  बयान:

प्रदेश में कमीशनरखोरी पर पूर्व सीएम तीर​थ सिंह रावत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राज्य में कोई काम नहीं बिना कमीशन दिए होता है। उनके इस बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कह रहे हैं कि ‘मैं उत्तराखंड का सीएम रह चुका हूं लेकिन मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं होती है कि उत्तर प्रदेश से होने पर यहां 20 प्रतिशत कमीशन देकर काम कराया जाता था और यूपी से अलग होने के बाद राज्य में कमीशन को खत्म हो जाना चाहिए। लेकिन ये हमारे राज्य का दुर्भाग्य है कि उत्तर प्रदेश की कमीशनखोरी अब उत्तराखंड में भी जारी है।

Tirath Singh Rawat Statement

 

Tirath Singh Rawat Statement : उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि यहां बिना कमीशन दिए कोई कुछ नहीं करवा सकता। हालांकि पूर्व सीएम ने ये भी कहा कि इसके लिए प्रदेश का कोई एक व्यक्ति जिम्मेदार नहीं है और ये सब तब ही खत्म होगा जब हमें लगेगा कि ये प्रदेश है हमारा अपना परिवार है।

Tirath Singh Rawat Statement

 

ये भी पढ़ें :  हिमाचल प्रदेश में मतदान संपन्न, दुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर 100 % वोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *