Sonia Gandhi News: सोनिया गांधी की तबीयत अचानक हुई खराब, दिल्ली के अस्पताल में एडमिट

Uk Tak News

Sonia Gandhi News : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत अचानक खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इससे पहले भी वो वायरल श्वसन संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती हुई थी।

 

Sonia Gandhi News:Sonia Gandhi News:

 

Sonia Gandhi News: सोनिया गांधी की तबीयत अचानक खराब होने के कारण उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत में काफी सुधार है, अस्पताल की ओर से बताया गया है कि दो मार्च को सोनिया गांधी को बुखार के चलते ‘चेस्ट मेडिसीन’ विभाग में डॉक्टरों की टीम की निगरानी में भर्ती कराया था। डॉक्टरों की निगरानी में हैं उनकी जांच और मेडिकल टेस्ट किए जा रहे हैं।

सूत्रों के मानें तो वो पिछले कुछ समय से सांस लेने में तकलीफ झेल रही थीं, जिस कारण उन्हें अक्सर निबुलाइज़ कराया जाता है। अस्पताल ट्रस्ट के चेयरमैन डॉ. डीएस राणा का कहना है कि सोनिया गांधी की हेल्थ रिपोर्ट नॉर्मल है।

Sonia Gandhi News:

Sonia Gandhi News: बता दें कि सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें बीती 4 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया था और इसी वजह से वो ज्यादा सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं लेती हैं। हालांकि पार्टी के कार्यक्रमों में वो अक्सर दिखाई देती हैं। हालांकि उन्हें रायपुर में कांग्रेस महाधिवेशन में देखा गया था जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया था।

 

ये भी पढ़ें- पूर्वोत्तर राज्यों में बीजेपी की शानदार जीत, पीएम ने जनता और कार्यकर्ताओं का जताया आभार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *