Siddhanth Kapoor Arrested : ड्रग्स केस में पकड़े गए शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत

Uk Tak News

Siddhanth Kapoor Arrested : बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत को ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु के एक होटल से पुलिस छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि ड्रग्स का सेवन करने वाले 5 लोग भी उनके साथ शामिल हैं।

Siddhanth Kapoor Arrested :

Siddhanth Kapoor Arrestedड्रग्स केस में सिद्धांत :

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक रेव पार्टी के दौरान सिद्धांत ने ड्रग्स का सेवन किया है। सिद्धांत कपूर बॉलीवुड में अपनी कॉमिक टाइमिंग से हटाने वाले एक्टर है साथ ही उन्होंने गिने-चुने फिल्मों में भी किरदार निभाया है। हालांकि उनका एक्टिंग करियर फ्लॉप रहा है। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद प्ले ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था। इस मामले में श्रद्धा से एनसीबी ने कड़ी पूछताछ भी की थी। ड्रग्स केस में सिद्धांत कपूर का नाम सामने आने के बाद शक्ति कपूर का कहना है कि मुझे इस मामले की कोई जानकारी नहीं है साथ ही उन्होंने कहा कि यह संभव नहीं है।

Siddhanth Kapoor Arrested

Siddhanth Kapoor Arrested :  पुलिस के मुताबिक सिद्धांत कपूर ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। लेकिन यह साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने किस का सेवन होटल में किया या पार्टी में।

Siddhanth Kapoor Arrested

 

ये भी पढ़ें : विधानसभा में विधायक के रूप में शपथ लेंगे पुष्कर धामी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *