Women Safety In India : फ्लाइट में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल , दो बड़ी घटनाएं आयी सामने

Uk Tak News

Women Safety In India : फ्लाइट में महिला यात्रियों की सुरक्षा पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहे हैं। दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं, पहली जहां बेंगलुरु एयरपोर्ट पर एक महिला ने चेकिंग के दौरान कपड़े उतरवाने का आरोप लगाया , तो दूसरी नई दिल्ली आ रही फ्लाइट में नशे में धुत एक व्यक्ति ने महिला के ऊपर पेशाब कर दिया।

Women Safety In India :

Women Safety In India

न्यूयार्क से दिल्ली आ रही है फ्लाइट में शर्मनाक घटना सामने आई है। जहाँ नशे में धुत एक व्यक्ति ने फ्लाइट में यात्रा कर रही एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दी। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत लाइट की कंपनी के चेयरमैन को पत्र लिखकर कर की और पुलिस में भी मुकदमा दर्ज करा दिया है। एयर इंडिया के अधिकारियों का कहना है यह घटना 26 नवंबर साल 2022 में बिजनेस क्लास में हुई है।Women Safety In India

Women Safety In India : इसके साथ ही बेंगलुरु में दूसरी घटना हुई है जिस पर एक महिला ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान उससे कपड़े उतारने को कहा गया और वहां सुरक्षा चौकी में केवल अंडरगारमेंट्स में खड़ी थी जो उसके लिए बेहद अपमानजनक था। इन दोनों ही घटनाओं के बाद अब एयरपोर्ट और फ्लाइट में महिला यात्रियों की सुरक्षा के ऊपर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये भी पढ़े : देहरादून में बेवजह हॉर्न बजाना पड़ सकता है भारी, होगा कुछ ऐसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *