Rajnath Singh In Dehradun : शौर्य स्थल का लोकार्पण कर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कुछ ऐसा

Uk Tak News

Rajnath Singh In Dehradun : केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं, उन्होंने स्थल का लोकार्पण कर बलिदानी सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Rajnath Singh In Dehradun :

Rajnath Singh In Dehradun

रक्षा मंत्री के देहरादून एयरपोर्ट पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका स्वागत किया। जिसके बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सीएम धामी ने चीड़बाग के शौर्य स्थल का उद्घाटन किया और पुष्प चक्र अर्पित कर प्रदेश के वीरगति प्राप्त योद्धाओं को श्रद्धांजलि दी साथ ही शहीदों के परिजनों से मुलाकात भी की। बता दे इस शौर्य स्थल पर राज्य के सभी शहीद सैनिकों के नाम दर्ज है, इसके बाद उन्होंनेब शहीद जसवंत सिंह मैदान में वेटरल रैली में भी हिस्सा लिया।

Rajnath Singh In Dehradun

Rajnath Singh In Dehradun : वहीं राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तराखंड के सैनिकों ने हमेशा देश के लिए वीरता और साहस का परिचय दिया है और भाई जब भी वीर सैनिकों के बीच पहुंचते हैं तो उनका सिर उनके सम्मान में झुक जाता है। उन्होंने कहा कि देश की अखंडता को बनाए रखने के लिए भारतीय सीमा पर अधिकतम तापमान से लेकर न्यूनतम तापमान में भी देश की रक्षा की है। इसके अलावा सीएम धामी ने कहा आज हमारा देश इतना सशक्त है कि उससे भिड़ने की कोई हिम्मत नहीं करता है।

ये भी पढ़े :हरिद्वार में मकर संक्रांति पर दिखा आस्था का सैलाब, सीएम ने दी बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *