Rain And Snowfall In Uttarakhand : उत्तराखंड में करवट लेगा मौसम, इस दिन बर्फबारी की संभावना

Uk Tak News

Rain And Snowfall In Uttarakhand: उत्तराखंड में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदलने वाला है। जहां इस साल बारिश और बर्फबारी केवल उच्च पर्वतीय इलाकों में हुई है, लेकिन अगले 2 दिन बाद प्रदेश में बारिश और बर्फबारी की संभावना है।

Rain And Snowfall In Uttarakhand :

Rain And Snowfall In Uttarakhand

जहाँ एक तरफ कड़ाके की ठंड पड़ रही है, हालांकि हल्की धूप ने लोगों को राहत भी दी है। लेकिन अब आने वाले 2 दिनों में मौसम एक बार फिर करवट लेगा, मौसम विभाग के अनुसार आगमी 11 जनवरी से राज्य में पश्चिम विक्षोभ सक्रिय हो रहा है। जिससे मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा, तो पहाड़ों में बर्फबारी होने की संभावना भी जताई गई है साथ ही मैदानी इलाकों में कोहरे और कप कपाती ठंड लोगों का जीना मुश्किल जरूर करेगी।

Rain And Snowfall In Uttarakhand

Rain And Snowfall In Uttarakhand: मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले 2 दिनों में पिथौरागढ़ , उत्तरकाशी, चमोली , टिहरी , रुद्रप्रयाग,  बागेश्वर के साथ ही पर्वतीय इलाकों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। ऐसे में कहा जा सकता है कि इस साल बर्फबारी का इंतजार कर रहे लोग और पर्यटकों के चेहरे फिर खेलेंगे। बता दे इस साल राज्य में बारिश और बर्फबारी कम हुई है जिससे पर्यटक और किसानों के चेहरे मायूस जरूर है। लेकिन आने वाले 2 दिनों में इसकी संभावना बढ़ी है, साथ ही 13 जनवरी के बाद मौसम फिर से साफ हो जाएगा।

Rain And Snowfall In Uttarakhand

ये भी पढ़े : जोशीमठ पर सीएम धामी की आपातकाल बैठक, लिए कई बड़े फ़ैसले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *