Protest Against Agnipath : अग्निपथ स्कीम का विरोध, सड़कों पर युवाओं का प्रदर्शन

Uk Tak News

Protest Against Agnipath : अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, हरियाणा और दिल्ली में इसका विरोध किया गया। जहां सड़कों पर उतर कर युवाओं ने प्रदर्शन किया। वहीं उत्तराखंड के भी कई जिलों के साथ कुमाऊं में जबरदस्त प्रदर्शन किया गया।

Protest Against Agnipath :   Protest Against Agnipathनिरस्त करने की मांग :

अग्नीपथ योजना को लेकर राजधानी देहरादून, उधम सिंह नगर , पिथौरागढ़, बागेश्वर और खटीमा में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा किया और राष्ट्रपति के साथ ही रक्षा मंत्री को ज्ञापन भेजकर अग्निपथ योजना को जल्द से जल्द निरस्त करने की मांग की। युवाओं के प्रदर्शन से जहां कई जगह सड़कें जाम रही तो युवाओं ने पुतला फूंक कर इसका विरोध किया। प्रदर्शन कर रहे युवाओं का कहना है की पिछले 2 सालों से से नाम में भर्ती नहीं की गई है और केवल 4 साल के लिए इस योजना के बाद वह क्या करेंगे और यह युवाओं के संग धोखा है।

Protest Against Agnipath

Protest Against Agnipath  : जहां कई जगहों पर इस योजना को लेकर विरोध किया जा रहा है। तो वहीं अग्निपथ योजना के लिए भर्ती प्रक्रिया अगले 90 दिनों के बाद शुरू हो जाएगी। Protest Against Agnipath

ये भी पढ़ें : नेशनल हेराल्ड मामले पर कांग्रेस ने किया राजभवन कूच, लगाए कई आरोप

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *