PM Modi Rally In Himachal : प्रधानमंत्री की होने वाली रैली में पत्रकारों से मांगे गए करैक्टर सर्टिफिकेट , किरकिरी के बाद आदेश वापस

Uk Tak News

PM Modi Rally In Himachal : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 अक्टूबर को हिमाचल राज्य के बिलासपुर और कुल्लू में होने वाली रैली को कवर करने के लिए पत्रकारों से उनके चरित्र प्रमाण पत्र मांगे गए। लेकिन जब सोशल मीडिया पर बिलासपुर के एसपी की किरकिरी होने लगी तो उन्होंने आदेश वापस ले लिया।

PM Modi Rally In Himachal : PM Modi Rally In Himachalप्रधानमंत्री की रैली :

बता दें कि जिला बिलासपुर पुलिस की ओर से प्रधानमंत्री की रैली को कवरेज करने के लिए पत्रकारों से उनके चरित्र सत्यापन देने के लिए 29 सितंबर को एक पत्र जारी किया गया था। आज के बाद सोशल मीडिया में इन आदेशों की आलोचना होने लगी तो 4 अक्टूबर को पुलिस ने इन आदेशों को वापस ले लिया साथ ही डीजीपी हिमाचल संजय कुंडू ने आदेश को वापस लिया और खेद जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की रैली में सभी पत्रकारों का स्वागत है।

PM Modi Rally In Himachal

PM Modi Rally In Himachal :  उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सभी पत्रकारों का 5 अक्टूबर को होने वाली पीएम मोदी की रैली में स्वागत है अब हिमाचल पुलिस पत्रकारों को कवरेज की सुविधा देगी और डीपीआर व डीपीआरओ की ओर से पत्रकारों और फोटोग्राफर को पास उपलब्ध कराए जाएंगे।

 

 

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शारदीय नवरात्र पर इस अंदाज में किया कन्या पूजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *