Elon Musk Trolling Bill Gates : एलन मस्क ने बिल गेट्स का उड़ाया मजाक, हुए ट्रोल

Uk Tak News

Elon Musk Trolling Bill Gates : एलन मस्क ने माइक्रोसॉफ्ट फाउंडर बिल गेट्स पर निशाना साधा। उन्होंने बिल गेट की फोटो को ट्विटर पर शेयर कर उनका मजाक उड़ाया है। वहीं ये मजाक लोगों को पसंद नहीं आ रहा है आपको बता दें कि टेस्ला सीईओ एलोन मस्क ट्विटर के stock खरीदने के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। एलन मस्क ने माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स को ट्रॉल किया है साथ ही मस्क ने बिल गेट्स पर टेस्ला के शेयर शॉर्ट करने का आरोप भी लगाया है।

Elon Musk Trolling Bill Gates: Elon Musk Trolling Bill Gates

मस्क ने ट्वीट के जरिए कहा कि, “मैंने TED में कई लोगों से सुना है कि गेट्स के पास अभी भी टेस्ला के आधे बिलियन शॉर्ट्स है, जिसके बारे में मैंने उनके पूछा भी था, इसलिए यह कोई टॉप सीक्रेट नहीं है.”

बिल गेट्स को ट्रोल : Elon Musk Trolling Bill Gates

Elon Musk Trolling Bill Gates : वहीं एलन मस्क ने बताया उनकी कंपनी के शेयर की बिल गेट्स stock सेलिंग कर रहे हैं। जिससे कि stock की वैल्यू गिर सकती है साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने TED में कई लोगों से सुना है कि बिल गेट्स के पास अभी भी टेस्ला के आधे बिलियन stock हैं। जिसके बारे में मैंने उनसे पूछा भी लेकिन एलन मस्क  की बिल गेट्स को ट्रोल करने की वजह कोई भी रही हो लेकिन लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया है।

 

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे चार धाम निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *