National Herald Case : सोनिया गांधी की ED में पेशी पर सड़कों पर उतरी कांग्रेस, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Uk Tak News

National Herald Case : नेशनल हेराल्ड केस में आज कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी ने पूछताछ की और इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया साथ ही कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में भी लिया।

National Herald Case :  National Herald Caseविरोध प्रदर्शन :

सोनिया गांधी के ईडी कार्यालय पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने ईडी की कार्यवाही का विरोध करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। वहीं भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात था और विरोध प्रदर्शन बढ़ने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट और सीएम अशोक गहलोत के साथ कई नेताओं को हिरासत में लिया। एडी की कार्यवाही का विरोध करते हुए पूरे देश में कांग्रेस सड़कों पर उतर आए और इस कार्यवाही को राजनीतिक प्रतिशोध का करार देते हुए विरोध किया। National Herald Case

National Herald Case :  इसी कड़ी में राजधानी देहरादून में भी नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सोनिया गांधी की इडी में पेशी को लेकर देहरादून के ईडी कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए साथ ही कांग्रेस का कहना है कि केंद्र सरकार ईडी का गलत सवाल करते हुए सोनिया गांधी को बेवजह परेशान कर रही है।

National Herald Case

 

ये भी पढ़ें : ड्यूटी में लापरवाही करना अधिकारियों को पड़ सकता है महंगा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *