Monitoring On Chardham Yatra : चारधाम यात्रा की मॉनिटरिंग के लिए सीएम धामी के निर्देश जारी

Uk Tak News

Monitoring On Chardham Yatra : उत्तराखंड में चारधाम यात्रा अपने चरम पर है, लेकिन इस दौरान अव्यवस्थाओं को लेकर भी कई सवाल उठाए जा रहे हैं। जिसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लगातार मॉनिटरिंग के निर्देश जारी कर दिया है।

Monitoring On Chardham Yatra : 

Monitoring On Chardham Yatraमॉनिटरिंग करने के निर्देश जारी :

सीएम धामी ने मुख्य सचिव एसएस संधू और डीजीपी अशोक कुमार के साथ ही कई अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और अधिकारियों को चारधाम यात्रा को लेकर दिशा-निर्देश जारी। इस दौरान उन्होंने चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं को लेकर लगातार मॉनिटरिंग करने के निर्देश जारी किए जिससे यात्रियों को असुविधा या परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही सीएम धामी ने रजिस्ट्रेशन की व्यवस्था में सुधार करने के लिए कहा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजधानी देहरादून पंतनगर और पिथौरागढ़ एयरपोर्ट के विस्तार को को लेकर औपचारिकताओं को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। Monitoring On Chardham Yatra

Monitoring On Chardham Yatra : वहीं सीएम धामी ने प्रदेश में लागू हो रही केंद्र की सभी योजनाओं को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए कि केंद्रीय अधिकारियों से समन्वय बनांए और इन योजनाओं को को लेकर राज्य स्तर से कोई भी विलंब नहीं किया जाना चाहिए।

 

ये भी पढ़ें :  पर्यटकों के लिए खुली विश्व प्रसिद्ध फूलों की घाटी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *