Minister Amit Shah : गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे हरिद्वार, दीक्षांत समारोह की साथ ही कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Uk Tak News

Minister Amit Shah : आज केंद्रीय ग्रह मंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह उत्तराखंड के दौरे पर हैं वो हरिद्वार में पहुंच चुके हैं। गृह मंत्री अमित शाह हरिद्वार गुरुकुल विश्वविद्यालय में आयोजित दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे।

Minister Amit Shah :

हरिद्वार के गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय में 113वें दीक्षांत समारोह में आयोजित किया जा रहा है जिसमें अमित शाह शिरकत करेंगे। इस दौरान वो ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर राज्य की समस्त बहुऊदेशिय सरकारी समितियों (एम पेक्स) में पूर्ण कम्प्यूटरिंकरण का शुभारंभ और राज्य में चल रही कई विभिन्न योजनाओं का भी शुभारंभ करेंगे।

Minister Amit Shah :

Minister Amit Shah : जिसके बाद अमित शाह पंतजली योगपीठ के एक कार्यक्रम में भी जाएंगे। अमित शाह के दौरे पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी , हरिद्वार के प्रभारी मंत्री सतपाल महाराज, सहकारिता मंत्री, धन सिंह रावत सहित कई बीजेपी के बड़े नेताओं ने उनका स्वागत किया। उनके दौरे को लेकर शासन और पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हुए हैं ।

Minister Amit Shah :

उनकी दौरे को लेकर सीएम धामी ने कहा कि अमित शाह का  दौरा राज्य में नई स्फूर्ति और ऊर्जा लाएगा और कार्यक्रम में बड़ी संख्या में विधायक वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद हैं। 2024 से पहले रामनवमी के दिन अमित शाह का उत्तराखंड का यह दौरा बहुत है माना जा रहा है।

ये भी पढ़े  : गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे हरिद्वार, दीक्षांत समारोह की साथ ही कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *