Haldwani Railway Encroachment : वनभूलपुरा बना राजनीतिक मुद्दा, लोगों को सुप्रीम कोर्ट से आस

Uk Tak News

Haldwani Railway Encroachment : हल्द्वानी शहर का वनभूलपुरा क्षेत्र कुछ ही दिन में राजनीतिक मुद्दा बन गया है जहां कांग्रेस से हरीश रावत ने मौन व्रत रखा तो सीएम धामी ने कहा कि कोर्ट का फैसला ही सर्वमान्य होगा।

Haldwani Railway Encroachment :

Haldwani Railway Encroachment

वनभूलपुरा क्षेत्र में रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण को हटाना अब राजनीतिक रूप ले चुका है इसको लेकर विपक्ष और सपा द्वारा लगातार राज्य सरकार पर निशाना साधा जा रहा है तो क्षेत्रवासी हाईकोर्ट के फैसले पर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि हाईकोर्ट के आदेश पर वनभुलपुरा क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने पर लगभग 4500 लोग बेघर हो जाएंगे, इसके लिए लोगों को कुछ समय दिया गया है और प्रशासन और स्थानीय पुलिस आगामी 10 जनवरी को अतिक्रमण हटाना शुरू कर देगी।

Haldwani Railway Encroachment

Haldwani Railway Encroachment : इस मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने आज मौन व्रत रखा और कहा कि देवों की भूमि पर मानवता दिखाएं। वही दूसरी ओर सीएम पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि सरकार कोर्ट के फैसले पर अमल करेगी और कोर्ट का निर्णय ही सर्वमान्य होगा।

Haldwani Railway Encroachment

Haldwani Railway Encroachment : इसके साथ ही #हल्द्वानी अब ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगा है और इस मामले पर अब देश के जाने-माने वकील प्रशांत भूषण ने वनभुलपुरा के लोगों का साथ देते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी है, जिस पर कल सुनवाई होगी। इसके बाद अब क्षेत्रवासी सुप्रीम कोर्ट से अपने आशियाने को बचाने की आस लगाए बैठे हैं।

ये भी पढ़े : देहरादून में बेवजह हॉर्न बजाना पड़ सकता है भारी, होगा कुछ ऐसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *