Fake Doctor In Dehradun : फर्जी डॉक्टरों की डिग्री तैयार कराने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार, ऐसे करता था फर्जीवाड़ा

Uk Tak News

Fake Doctor In Dehradun : फर्जी बीएएमएस डॉक्टरों की डिग्री तैयार कराने वाले मास्टरमाइंड इमलाख को उत्तराखंड एसटीएफ में धर दबोचा है। एसटीएफ ने इमलाख को अजमेर राजस्थान से गिरफ्तार किया है। बाबा ग्रुप ऑफ कॉलेज का चेयरमैन इमलाख सिर्फ दसवीं पास है, लेकिन यह बीएएमएस के डॉक्टर बनाता है, इस काम को करने के लिए इन लाख 4 लाख से 10 लाख रुपए लेता था।

Fake Doctor In Dehradun 

Fake Doctor In Dehradun

कुछ समय पहले इमलाख के खिलाफ थाना नेहरू कॉलोनी देहरादून में मुकदमा दर्ज किया गया था और एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह रावत ने इस पर ₹25000 का इनाम घोषित किया था। इमलाख पर उत्तर प्रदेश में भी कई मुकदमे दर्ज हैं साथ ही एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि एसटीएफ की जांच में आयुर्वेदिक डॉक्टरों के फर्जीवाड़ा में 36 डॉक्टरों को चिन्हित किया गया था। उनकी जांच करने पर सामने आया कि आयुर्वेदिक चिकित्सकों की फर्जी डिग्री बाबा ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन इमलाख ने तैयार कराई थी। एसटीएफ ने जांच करते हुए 2 फर्जी चिकित्सकों को भी गिरफ्तार किया था और फर्जी डिग्री तैयार करने वाले मास्टरमाइंड इमलाख को भी आज पुलिस ने अजमेर से गिरफ्तार किया है।

Fake Doctor In Dehradun

Fake Doctor In Dehradun :  जिसके पास से कई राज्यों की यूनिवर्सिटी की फर्जी ब्लैक डिग्रियां और मोहर के साथ ही कई दस्तावेज बरामद हुए हैं साथ ही उन्होंने बताया कि इमलाख कोतवाली मुजफ्फरनगर में हिस्ट्रीशीटर है और इस पर पहले भी कई आपराधिक मामलों में केस दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *