Dog Killing Case : कुत्ते की बेरहमी से हत्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस ने दफनाए कुत्ते का कराया पोस्टमार्टम

Uk Tak News

Dog Killing Case :  राजधानी देहरादून में एक कुत्ते की मौत का मामला सामने आया है। जिसमें 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दे की आईएसबीटी परिसर के पास सफेद रंग के एक कुत्ते की बेरहमी से हत्या की गई है, जिस पर 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Dog Killing Case :

Dog Killing Case

 

वही पशु प्रेमी राजकुमार सूरी ने आरोप लगाया है कि इस सफेद रंग के कुत्ते को बेरहमी से डंडों से पीटा गया। जिससे उसकी हत्या हो गई और उसके बाद सबूत मिटाने की नियत से कुत्ते को परिसर में ही दबा भी दिया गया। पशु प्रेमी ने इसकी शिकायत थाना पटेल नगर में की जिस पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और कुत्ते के शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पांचों आरोपियों के खिलाफ दो धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह धाराएं बढ़ भी सकती हैं। कुत्ते की हत्या के मामले में यह पहला मुकदमा नहीं है, इससे पहले भी कुत्ते की हत्या के मामले में पशु प्रेमी राजकुमार सूरी आरोपियों को सजा दिलवा चुके हैं और इसके लिए उन्हें सम्मानित भी किया जा चुका है।

Dog Killing Case

Dog Killing Case : इस बार भी उन्हें उम्मीद है कि बेजुबान जानवरों की हत्या करने वालों को कठोर सजा मिलेगी। उनका कहना है कि पशु क्रूरता के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं इनको कंट्रोल करने के लिए कड़ी कार्रवाई होना बेहद जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *