Paper Leak News : पेपर लीक मामले पर सीएम धामी का एक्शन, नौ पर मुकदमा दर्ज

Uk Tak News

Paper Leak News : उत्तराखंड में पेपर लीक मामला पिछले कुछ समय से सुर्खियां बना हुआ है। अब इस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सख़्त एक्शन लिया है और उनके निर्देश पर 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, साथ ही उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले पर किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Paper Leak News :

Paper Leak News 

उत्तराखंड में पिछले कुछ समय से पेपर लीक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हालांकि इस पर राज्य सरकार द्वारा कार्यवाही भी की जा रही है , AE और JE पेपर लीक मामले पर 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीएम धामी के सख्त निर्देशों के बाद एसआईटी ने सख्त कदम उठाया है। सीएम धामी का कहना है कि पिछले कुछ समय से राज्य में पेपर लीक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं, ऐसे में इस मामले पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी परीक्षाओं के लिए ऐसी व्यवस्था की गई है कि परीक्षा पूरी तरह से पारदर्शी हो साथ ही भर्ती परीक्षाओं के कैलेंडर के अनुरूप ही परीक्षाएं कराए जा रही हैं।

Paper Leak News

Paper Leak News : सीएम धामी ने कहा की राज्य में जल्द ही नकल विरोधी कानून लाया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ एसटीएफ दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही कर रही है और उनकी जमानत को रद्द करने के लिए एसटीएफ चलती नैनीताल हाईकोर्ट में अपील करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *