Dhami Government : धामी सरकार के एक साल पूरा होने पर होंगे “जन सेवा” कार्यक्रम, निर्देश जारी

Uk Tak News

Dhami Government :  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार के एक साल पूरे होने जा रहे हैं, ऐसे में ‘जन सेवा’ कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। जिसको लेकर अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने कार्यक्रमों के निर्देश जारी कर दिए हैं।

Dhami Government :

Dhami Government

धामी सरकार के एक साल पूरा होने पर राज्य के जिला मुख्यालयों में ‘एक साल नई मिसाल’ कार्यक्रम किये जायेंगे। जिसके तहत ‘जन सेवा’ थीम पर बहुद्देशीय शिविरों और चिकित्सा शिविरों का आयोजन किया जायेगा। हालांकि मुख्य कार्यकम राजधानी देहरादून में आयोजित होंगे और सभी जिलों में भी 23 मार्च को कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान विकास पुस्तिका का विमोचन, बहुद्देशीय शिविर और चिकित्सा शिविर का आयोजन भी किया जायेगा।

कार्यक्रमों की तैयारी में बीजेपी जोर-शोर से जुट गई है, कार्यक्रम की अध्यक्षता जिले के प्रभारी मंत्री करेंगे, साथ ही बहुद्देशीय शिविर में आम जनता को प्रदान की जाने वाली सेवाओं की उपलब्धता, विभागों की जनोपयोगी योजनाओं, सुविधाओं की जानकारी, निःशुल्क स्वास्थ्य जांच और दवाओं का वितरण किया जायेगा।

Dhami Government

Dhami Government :  वहीं कार्यक्रम स्थल पर उत्तराखण्ड की लोक परम्पराओं, लोक नृत्य, लोक गायन, लोक कला जैसे कार्यक्रमों का भी आयोजित किये जायेंगे। 23 मार्च को ‘जन सेवा’ थीम पर हर विधानसभा औऱ हर ब्लॉक स्तर पर बहुद्देशीय शिविर के साथ ही चिकित्सा शिविरों का आयोजन होंगे। बात करें सीएम के एक साल के कार्यकाल की तो उन्हें कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। लेकिन सीएम ने पेपर लीक और उपचुनाव जैसे मुद्दों से जुहते हुए अपनी सरकार को संभाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *