Deepotsav in Ayodhya :दीपावली पर लाखों दीयों से जगमगाई अयोध्या, पीएम मोदी ने कहा ऐसा

Uk Tak News

Deepotsav in Ayodhya : दीपावली पर्व की धूम पूरे देशमें देखने को मिल रही है और भगवान राम की जन्मभूमि अयोध्या में भी दीपोत्सव मनाया जा रहा है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यपाल आनंदी पटेल इस दीपोत्सव में शामिल हुई।

Deepotsav in Ayodhya :

 

Deepotsav in Ayodhya : अयोध्या में दीपावली महोत्सव शुरू हो चुका है। जहां लगभग 18 लाख दीए जलाकर दीपोत्सव मनाया गया और लाइट शो ने इस महोत्सव की शोभा बढ़ाई। इस महोत्सव में योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी और राज्यपाल आनंदी पटेल के पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया और हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा भी की गई। इस दौरान पीएम मोदी ने जहां रामलला के दर्शन किए साथ ही राम जन्मभूमि के तीर्थ क्षेत्र का निरीक्षण भी किया। इस उत्सव कार्यक्रम को योगी आदित्यनाथ ने देश का सबसे बड़ा उत्सव बताया। वहीँ पीएम मोदी ने कहा कि रामलला के दर्शन करना सौभाग्यशाली के लोगों को प्राप्त होता है, इसके बाद सरयू घाट पर आरती में शामिल हुए।

Deepotsav in Ayodhya : बता दें कि इस बार अयोध्या में छठवां दीपोत्सव मनाया जा रहा है और इसे देखने के लिए देश के साथ ही विदेशों से भी लोग अयोध्या पहुँचे हैं

ये भी पढ़ें : धनतेरस और दीपावली पर्व पर दिख रही बाजारों में रौनक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *