Crime In Haridwar : इश्क़ के जुनून में बहन ने भाई को उतारा मौत के घाट, गड्ढे में दफनाया शव

Uk Tak News

Crime In Haridwar : हरिद्वार के लक्सर में एक लड़की पर इश्क का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने प्यार में रोड़ा बन रहे अपने भाई की ही हत्या की साजिश रच डाली। लड़की ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर भाई की ना सिर्फ जान ली बल्कि गड्ढा खोदकर उसका शव भी दबा दिया।

Crime In Haridwar :

Crime In Haridwar :

लक्सर कोतवाली में एसपी क्राइम रेखा यादव ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि कुलबीर की नाबालिग बहन का प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाले राहुल के साथ चल रहा था।
इसकी भनक जब कुलवीर को लगी तो उसने बहन पर बंदिशें लगाई। इसी से नाराज होकर कुलवीर की बहन ने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर कुलवीर की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी और प्रेमी राहुल ने उसका शव अपने घर के आंगन में गड्ढा खोदकर दबा दिया।

इतना ही नहीं हत्या को अंजाम देने से पहले किशोरी ने पूरे परिवार को दूध में मिलाकर नींद की दवा भी दे दी जिससे किसी को भी हत्या की भनक तक नहीं लगी। संदेह के आधार पर जब दोनों को हिरासत में लिया गया तो उनकी निशानदेही पर पुलिस ने रविवार को गड्ढा खोदकर शव बरामद किया।

Crime In Haridwar :

Crime In Haridwar : लक्सर कोतवाली पुलिस ने ढाढेकी गांव पहुंचकर आरोपी के घर से गड्ढा खोदकर कुलवीर का शव बरामद किया था। 17 साल का कुलबीर 6 फरवरी से लापता था। कुलबीर हत्याकांड से हर कोई सन्न है और उसके परिवार में भी चीख-पुकार मची हुई है। पुलिस ने आरोपी राहुल और कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग किशोरी को भी हिरासत में लेकर किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश कर दिया है।

ये भी पढ़े  : चारधाम यात्रा के दौरान सिर्फ कमर्शियल गाड़ियों के ही बनेंगे ट्रिप कॉर्ड , बैठक में लगी मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *