Chardham Yatra Registration : चारधाम यात्रा में पुलिस सख्त , इन पर हो सकती है कार्यवाही

Uk Tak News

Chardham Yatra Registration : प्रदेश में चारधाम यात्रा शुरू हो चुकी है और रिकॉर्ड तोड़ श्रद्धालु चारों धाम के दर्शन के लिए यहां पहुंच रहे हैं। वहीं भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस प्रशासन अब सख्त रुख अपना रही है।

Chardham Yatra Registration :

Chardham Yatra Registration

इनके लिए नो एंट्री :

चारधाम यात्रा के दौरान अब अगर आप बिना पंजीकरण के यात्रा कर रहे हैं तो आपका चालान हो सकता है। दरअसल चारधाम यात्रा के दौरान बढ़ती भीड़ को देखते हुए मुख्य सचिव डॉ एसएस संधू ने निर्देश जारी किए हैं कि बिना रजिस्ट्रेशन के आने वाले यात्रियों को रोक दिया जाए। यानी अब बिना रजिस्ट्रेशन वाले यात्रियों के लिए चारधाम में नो एंट्री रहेगी। इसके साथ ही यात्रा मार्ग के दौरान आने वाले पुलिस चेक पोस्ट पर यात्रियों के रजिस्ट्रेशन की चेकिंग की जा रही है, जिन यात्रियोें का रजिस्ट्रेशन नहीं है उन्हें पुलिस चेक पोस्ट से ही वापस भेज दिया जा रहा है।

Chardham Yatra Registration

Chardham Yatra Registration : वहीं इस पर डीआईजी गढ़वाल का कहना है बीना रजिस्ट्रेशन वाले श्रद्धालुओं को वापस भेजने से चारधाम की व्यवस्थाओं को काफी हद तक सुचारू रखा जा सकेगा। पुलिस द्वारा ऋषिकेश में भद्रकाली, तपोवन और देवप्रयाग में रजिस्ट्रेशन की चेकिंग की जा रही है इसके साथ ही रोडवेज बसों टूरिस्ट बसों में भी यात्रियों की रजिस्ट्रेशन की चेकिंग की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें : पब्जी पर हुआ प्यार तो राजस्थान और यूपी के प्रेमियों में हुई तकरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *