Prank With Doctor : टोनी कक्कड़ का गाना सुन 10 साल के बच्चे ने मांगी करोड़ों की रंगदारी

Uk Tak News

Prank With Doctor : हल्द्वानी के रहने वाले डॉ वैभव से 3 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला कोई और नहीं बल्कि 10 साल का एक लड़का है। जिसने मजाक – मजाक में अनजान नंबर मिलाया और 3 करोड़ की मोटी रकम मांगी और रकम न देने पर बच्चे का किडनैप करने की भी बात कही थी, जिसको लेकर डॉ वैभव ने पुलिस से इसकी शिकायत की। वहीं इस मामले की जांच करने पर उत्तराखंड से लेकर यूपी की पुलिस भी हैरत में पड़ गई।

Prank With Doctor :    Prank With Doctor 

गाने से मिला नंबर :

पुलिस ने दबिश देकर यूपी के हापुड़ से एक व्यापारी को हिरासत में लिया और पूछताछ में पता चला है कि फोन कारोबारी ने नहीं, बल्कि उनके 10 साल के बेटे ने किया था, पिता को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस की पूछताछ में पता चला की बच्चे ने प्रैंक करने के लिए अपनी मां के मोबाइल से कॉल की थी, साथ ही पुलिस ने बताया कि बच्चे ने टोनी कक्कड़ का गाना सुना था। जिसमें 1 लाइन है 9891 डम डिगा डम डम डम और डॉक्टर वैभव का मोबाइल नंबर भी 9891 से ही शुरू है, जिस पर बच्चे ने कॉल करके पैसे की मांग की थी।

Prank With Doctor

 

Prank With Doctor : मजेदार बात ये है कि बच्चे ने कहा की वैभव अंकल यदि दिमाग के डॉक्टर होते हैं, तो मुझे समझ जाते लेकिन वो गले के डॉक्टर हैं इसलिए मेरे गले पड़ गए। 10 साल का लड़का तीसरी कक्षा का छात्र है और दिमाग से बहुत ही तेज है, साथ ही डॉक्टर ने पुलिस के खुलासे पर सवाल भी उठाया। डॉक्टर ने कहा है कि बच्चे की आवाज और मोबाइल पर चुने गए आवाज दोनों में अलग अंतर है। उन्होंने पुलिस से मामले की गहनता से जांच करने की भी मांग की है। Prank With Doctor

 

ये भी पढ़ें :  चारधाम यात्रा में पहली बार तैनात की गई एनडीआरएफ फोर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *