Cabinet Minister Ganesh Joshi : महिला बागवानों उद्यमियों को कैबिनेट मंत्री ने किया सम्मानित

Uk Tak News
Cabinet Minister Ganesh Joshi : स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा  के दौरान उद्यान विभाग की ओर से   राजकीय उद्यान सर्किट हाउस देहरादून में महिला बागवानों  उद्यमियों का सम्मान किया गया है इस कार्यक्रम का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया ।
Cabinet Minister Ganesh Joshi
कार्यक्रम में बागवानी और  कृषि के क्षेत्रों काम कर रही दूर दराज से पहुंची महिलाओं ने अपने अनुभव को साझा किया अलग-अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को मंत्री गणेश जोशी ने स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

Cabinet Minister Ganesh Joshi :

Cabinet Minister Ganesh Joshi

 

Cabinet Minister Ganesh Joshi :  मंत्री जोशी ने सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में भारतवर्ष के साथ-साथ उत्तराखण्ड राज्य में भी औद्यानिकी को बढावा देने के साथ-साथ महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का कार्य किया जा रहा है। उद्यान मंत्री ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आभार भी व्यक्त किया और कहा कि मुख्यमंत्री के मार्ग निर्देशन में उत्तराखण्ड राज्य में औद्यानिक/कृषि का समग्र विकास करते हुए कास्तकारों की आय में गुणात्मक वृद्धि के लिए महत्वपूर्ण कार्यक्रम संचालित करने के साथ-साथ विभिन्न योजनाओं पर काम कर रही है
Cabinet Minister Ganesh Joshi : 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *