CM Pushkar Dhami Meeting : मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने कानून व्यवस्था की हाई लेवल बैठक बुलाई , दिए यें निर्देश

Uk Tak News
CM Pushkar Dhami Meeting : मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने आज कानून व्यवस्था की हाई लेवल बैठक बुलाई बैठक में प्रदेश में कानून व्यवस्था से सम्बन्धित घटनाओं को गम्भीरता से लेने के कड़े निर्देश समस्त अधिकारियों को दिये हैं।  उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था से सम्बन्धित घटना की सूचना मिलने पर उसे गम्भीरता से लेते हुए क़ानूनी कार्यवाही करें

CM Pushkar Dhami Meeting :

CM Pushkar Dhami Meeting

CM Pushkar Dhami Meeting : साथ ही  प्रदेश में वन क्षेत्र या अन्य क्षेत्रों में होटल, रिसोर्ट या धार्मिक कार्यों के लिये हो रहे अतिक्रमण का चिन्हीकरण कर उस पर सख्ती के साथ त्वरित कार्यवाही करने के मुख्यमंत्री धामी निर्देश दिये हैं। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मदरसों के सत्यापन के साथ ही डेमोग्राफिक चेंज के प्रकरणों में भी सख्ती से कार्यवाही के निर्देश दिये।
CM Pushkar Dhami Meeting
CM Pushkar Dhami Meeting : समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री धामी ने सभी मण्डलायुक्त , जिलाधिकारी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम जानकारी ली उन्होंने कहा कि देवभूमि हमारा प्रदेश है, यहां अमन, चैन व शांति हम सबकी जिम्मेदारी है।  अपराधी कोई भी हो उसे बख्शा न जाए। इमानदारी से कार्य करने वालों को परेशान न किया जाए। बाहरी प्रदेशों से आने वालों पर कड़ी नजर रखी जाए।
CM Pushkar Dhami Meeting

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *