Biometric Attendance In CM Office : मुख्यमंत्री हुए सख्त, ऑफिस लेट पहुंचने पर होगी यह कार्यवाही

Uk Tak News

Biometric Attendance In CM Office : सीएम धामी ने मुख्यमंत्री कार्यालय के लिए एक बार फिर सख्त रुख अपनाया है। कर्मचारियों की लेटलतीफी पर सरकार अनुशासनिक कार्रवाई अमल में लाएगी। इसके लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी यह साफ कर दिया है, कि अगर कोई भी अधिकारी या कर्मचारी कार्यालय में लेट पहुंचेगा तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Biometric Attendance In CM Office : Biometric Attendance In CM Officeबायोमेट्रिक प्रणाली :

इसकी शुरुआत मुख्यमंत्री सचिवालय से ही की गई है। कर्मचारियों को समय पर दफ्तर आने के निर्देश दिए गए हैं। अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए हैं। उन्होंने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को समय पर कार्यालय आने के निर्देश दिए। पिछले दिनों सुशासन के संबंध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारी कर्मचारियों के कार्यालय में समय पर उपस्थिति दर्ज कराने के निर्देश दिए थे।

Biometric Attendance In CM Office

Biometric Attendance In CM Office : इसके साथ ही बायोमेट्रिक प्रणाली प्रशासनिक व्यवस्था में सभी स्तरों पर प्रभावी ढंग से लागू की जाएगी। आदेश में कहा गया है कि सचिवालय में तैनात कर्मचारी सुबह 9:30 बजे अपने कार्यालय में उपस्थित होंगे साथ ही वरिष्ठ अधिकारी स्वयं अपने स्टाफ और अनुभाग का नियमित रूप से निरीक्षण करेंगे। यदि कोई भी कर्मचारी 3 दिन कार्यालय में विलंब से उपस्थित पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें : चंपावत उपचुनाव की तारीखों की हुई घोषणा , इस दिन होंगे चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *