CM Dhami Inspected ISBT : सीएम धामी ने ISBT का किया निरीक्षण, यात्रियों से मुलाकात कर लिया फीडबैक

Uk Tak News

CM Dhami Inspected ISBT : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विभागों के साथ ही जगहों पर औचक निरीक्षण करते रहते हैं। ऐसे में आज वह देहरादून की आईएसबीटी में औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद यात्रियों से बातचीत भी की और फीडबैक भी लिया।

CM Dhami Inspected ISBT : 

सुविधाओं का जायजा :

सीएम धामी आज आम जनता की सुविधाओं का जायजा लेने के लिए ग्राउंड जीरो पर उतरे और उन्होंने देहरादून के आईएसबीटी का औचक निरीक्षण करते हुए स्वच्छता, पेयजल, शौचालयों, टिकट बुकिंग काउंटर, कैंटीन समेत यात्रियों की सुविधाओं हेतु संचालित व्यवस्थाओं का जायजा लिया । इस दौरान उन्होंने यात्रियों से मुलाकात की साथ कि वहां की सुविधाओं को लेकर फीडबैक भी लिया। इसके अलावा निरीक्षण करते हुए सीएम धामी ने आईएसबीटी में मौजूद एक 102 साल की बुजुर्ग महिला से सुविधाओं को लेकर बातचीत की साथ ही उनके साथ चाय की चुस्कियों का आनंद भी लिया।

CM Dhami Inspected ISBT

CM Dhami Inspected ISBT :  वहीं निरीक्षण के दौरान सीएम धामी को आईएसबीटी में खामियां और कुछ दिक्कतें भी मिली जिनको दूर करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए और कहा की यात्रियों के द्वारा कुछ शिकायतें मिली हैं जिन्हें जल्द से जल्द दूर कर लिया जाएगा और अन्य समस्याओं को लेकर अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

CM Dhami Inspected ISBT

 

ये भी पढ़ें :  यूपी पुलिस ने उत्तराखंड ग्रामीण पर चलाई गोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *