Bharat Jodo Yatra : स्वास्थ्य मंत्री का राहुल गांधी को पत्र, नियमों का पालन न होने पर क्या रुकेगी भारत जोड़ो यात्रा

Uk Tak News

Bharat Jodo Yatra : चीन में कोविड-19 से एक बार फिर हाहाकार मचा हुआ है जिसको देखते हुए अन्य सभी देश भी अलर्ट दिखाई दे रहे हैं इसी कड़ी में भारत के स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडवीया ने को भी प्रोटोकॉल के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित करने की मांग की है।

Bharat Jodo Yatra :

Bharat Jodo Yatra

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान को भी प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करने को कहा है। बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की अध्यक्षता में देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। लेकिन अब स्वास्थ्य मंत्री द्वारा राहुल गांधी से अपील की गई है कि देश हित में भारत जोड़ो यात्रा को स्थगित कर दिया जाए। उन्होंने पत्र में लिखा है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अगर कोरोना के नियमों का पालन करना संभव नहीं हो पा रहा है तो देश हित के लिए इसे अब रोक दिया जाए।

Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra : दरअसल राजस्थान के कई सांसदों ने स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखकर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कोरोना महामारी फैलने की चिंता जाहिर की थी। जिस पर संज्ञान लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी से खास अपील की है।

ये भी पढ़ें : नए साल पर केंद्र सरकार का तोहफा, मिलेगा फ्री राशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *