Bansidhar Bhagat Controversy Statement : विधायक बंशीधर भगत के अमर्यादित बयान पर आक्रोश, कांग्रेस ने उठाई मांग

Uk Tak News

Bansidhar Bhagat Controversy Statement : अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले कालाढूंगी विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने हिन्दू देवी देवताओं पर अमर्यादित बयान दिया है। जिसके बाद लोगों और महिलाओं में आक्रोश है साथा ही कांग्रेस ने हमला बोलते हुए भाजपा विधायक बंशीधर भगत पर कार्रवाई की मांग की है।

Bansidhar Bhagat Controversy Statement :

अमर्यादित बयान :

कांग्रेस ने प्रेसवार्ता कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बंशीधर भगत का बयान अमर्यादित है, उनके बयान ने कोरोड़ों हिन्दुओं की आस्था पर ठेस पहुंची है। बंशीधर भगत के खिलाफ बीजेपी को कार्रवाई करनी होगी। बता दें कि बंशीधर भगत ने हल्द्वानी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि “विद्या चाहिए तो सरस्वती, यदि धन चाहिए तो लक्ष्मी को पटाओ”। इसके अलावा उन्होंने भगवान शिव और भगवान विष्णु को लेकर भी अमर्यादित बयान दिया। वहीं उनके इस बयान से जहां सभी लोग हक्का-बक्का रह गए, वहीं इसके बाद अब उनके इस बयान का विरोध लगातार किया जा रहा है।

Bansidhar Bhagat Controversy Statement

Bansidhar Bhagat Controversy Statement :  उनके इस बयान की हर जगह आलोचना की जा रही है और इस मामले पर अब कांग्रेस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस का कहना है कि विधायक रहते हुए उन्होंने अपने पद की गरिमा नहीं रखी है और देवियों के लिए इस तरह की भाषा का प्रयोग निंदनीय है।

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक हुई खत्म, इन प्रस्तावों पर लगी मुहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *