Ankita Bhandari Murder Case : पूर्व सीएम हरीश रावत ने अंकिता भंडारी के परिजनों से की मुलाकात

Uk Tak News

Ankita Bhandari Murder Case : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मृतिका अंकिता भंडारी के परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे। हरीश रावत ने परिजनों से मुलाकात कर दुख प्रकट किया साथ ही आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने और परिजनों को न्याय दिलवाने की बात कही।

Ankita Bhandari Murder Case : Ankita Bhandari Murder Case

रखी ये मांगें :

ग्रामीणों ने पूर्व सीएम को ज्ञापन देते हुए मृतिका अंकिता के नाम से सड़क और किसी स्कूल का नाम रखने की मांग की साथ ही आर्थिक सहायता के रूप में एक करोड़ की धनराशि और सरकारी नौकरी की भी मांग की। पूर्व सीएम ने बयान देते हए कहा कि आखिर कौन वो सफेद पोश था जिसके लिए अंकिता पर दबाव बनाया जा रहा था उसकी भी प्रमुखता से जांच होनी चाहिए साथ ही आशंका जताई कि यह घटना बड़े बड़े सफेद पोशों से जुड़ी है वरना रातों रात आनन फानन में उस रिजॉर्ट को तोड़कर साक्ष्य मिटाने का काम नही किया जाता।

Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Bhandari Murder Case : वहीं अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी ने कहा की वीरांगना अंकिता के नाम से स्कूल और उनकी सड़क का नाम रखा जाय और परिवार के एक सदस्य को नौकरी के अलावा परिजनों ने अंकिता भंड़ारी के नाम पर पुरस्कार दिए जाने साथ ही अंकिता भंड़ारी के नाम से स्मारक बनाए जाने समेत विभिन्न मांगें की साथ ही कहा कि फ़ास्टट्रेक कोर्ट में मामले को चलाकर अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही करते हुए फांसी की सजा दी जाय।

 

ये भी पढ़ें : शारदीय नवरात्रों की हुई शुरुआत, मंदिर में हो रही विशेष पूजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *