Youtuber Bobby Kataria : बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, जाएंगे जेल

Uk Tak News

Youtuber Bobby Kataria : यूट्यूब पर बॉबी कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हो गया है। अब बॉबी कटारिया को जेल जाना पड़ेगा। बता दें कि राजधानी देहरादून सड़क को बाधित कर शराब पीने और पुलिस को धमकाने के मामले में बॉबी कटारिया के खिलाफ थाना कैंट में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Youtuber Bobby Kataria : Youtuber Bobby Kataria

नोटिस का जवाब नहीं :

मामला जब डीजीपी अशोक कुमार के संज्ञान में आया तो उन्होंने देहरादून के एसएसपी दिलीप सिंह रावत को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद बॉबी कटारिया के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट दे दिया है। अब राजधानी के पुलिस बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिए निकल पड़ी है। उत्तराखंड की पुलिस ने हरियाणा समेत उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

हालांकि पुलिस ने नियम अनुसार पूछताछ के लिए बॉबी कटारिया को नोटिस जारी किया था। जिसमें बॉबी कटारिया के वकील ने कहा था कि बॉबी कटारिया आएंगे लेकिन वह नहीं आए। राजधानी पुलिस ने दोबारा नोटिस जारी किया मगर फिर भी बॉबी कटारिया नहीं आए तीन बार नोटिस भेजने के बाद बॉबी कटारिया की ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

Youtuber Bobby Kataria

Youtuber Bobby Kataria : कैंट इंस्पेक्टर राजेश सिंह का कहना है कि बॉबी कटारिया पुलिस के नोटिस को गंभीरता से नहीं ले रहा था। वहीं कोर्ट से बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट मिल चुका है और उसकी गिरफ्तारी के लिए हरियाणा और अन्य स्थानों पर टीमें भेजी गई हैं।

 

ये भी पढ़ें : दिल्ली की हवा फिर हुई जानलेवा, प्रदूषण ने बढ़ाई चिंता

Leave a Reply

Your email address will not be published.