Thief Left A Letter For Sdm : एसडीएम के घर चोरी कर चोर ने छोड़ी चिट्ठी

Uk Tak News

Thief Left A Letter For Sdm : आपने कई अनोखे लेटर तो बहुत पढ़ें होंगे लेकिन क्या कभी घर में चोरी करने के बाद किसी चोर का लेटर पढ़ा हैं। मध्यप्रदेश के देवास में एक अनोखी चोरी की घटना का लेटर बड़ा वायरल हो रहा है। ये चोरी किसी आम आदमी के घर पर नहीं बल्कि एसडीएम के घर पर हुई है। चोर ने एसडीएम त्रिलोचन सिंह गौड़ के लिए एक लेटर लिखकर छोड़ है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Thief Left A Letter For Sdm

क्या है पूरी घटना :
Thief Left A Letter For Sdm : दरअसल मध्यप्रदेश के देवास में एसडीएम त्रिलोचन सिंह गौड के सरकारी आवास में एक चोर घुस आया और उस घटना के समय एसडीएम घर पर नहीं थे। जब चोर को उनके घर से कुछ नहीं मिला तो चोर ने तिजोरी पर तंज भरी चिट्ठी लिखकर छोड़ दी ।
जिसपर चोर ने लिखा था जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था

Thief Left A Letter For Sdm :

कलेक्टर ,चोरी की घटना का खुलासा तब हुआ जब एसडीएम 15 दिन बाद अपने घर लौटे और घर का ताला टूटा और पूरा घर बिखरा हुआ पाया साथ ही घर में 30 हजार कैश और कुछ ज्वैलरी थी जो चोर ले उड़ा था।

Thief Left A Letter For Sdm

 

Thief Left A Letter For Sdm : वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि जो पर्ची मिली है उसमें एसडीएम के ही नोटपैड और पेन का इस्तेमाल किया गया है। इस चोरी के बाद घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है क्योंकि जिस इलाक़े में चोरी हुई उस इलाके में कई अधिकारी रहते हैं।

 

ये भी पढ़ें : अंतरिक्ष में होगी दुनिया की पहली फिल्म शूटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.