The Kashmir Files : कश्मीर पंडितों की दास्तां “द कश्मीर फाइल्स” , उत्तराखंड में टैक्स फ्री

Uk Tak News

The Kashmir Files : द कश्मीर फाइल्स 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां करती है  और कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार को दर्शाती है। इस फिल्म को हरियाणा और मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री किया गया है। तो वहीं उत्तराखंड में भी कार्यकारी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह फिल्म देखी। इसके बाद निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से बात की और फिल्म की तारीफ की साथ ही मुख्य सचिव को उत्तराखंड में भी यह फिल्म टैक्स फ्री करने के निर्देश जारी किए।

The Kashmir Files: The Kashmir Files

पीएम मोदी  ने की तारीफ :

पुष्कर सिंह धामी ने अपने परिवार और स्टाफ के साथ कश्मीर फाइल देखी। इस फिल्म की तारीफ हर कहीं हो रही है। यहां तक की पीएम मोदी ने फिल्म की टीम मुलाकात भी की। वहीं प्रदेश में भी भारी संख्या में लोग यह फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल में पहुंच रहे हैं। जो 90 के दशक में कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों और हिंदुओं की दर्दनाक घटनाओं को रूबरू कराती है।

The Kashmir Files: The Kashmir Filesकहानी :

The Kashmir Files : कश्मीरी पंडितों पर 90 के दशक में हुए नरसंहार अत्याचार दर्द और पीड़ा की कहानी को दर्शकों के सामने रखा है। वहीं द कश्मीर फाइल्स फिल्म को देखकर थिएटर से निकल रहे हर लोगों की आंखों में आंसू दिख रह हैं। महज 14 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अभी तक लगभग 40 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। इसमें अनुपम खेर मिथुन चक्रवती जैसे कलाकारों ने लोगों को रोने पर मजबूर कर दिया है। The Kashmir Files

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में कौन होगा मुख्यमंत्री , राजनाथ सिंह करेंगे तय

Leave a Reply

Your email address will not be published.