Strong Uttarakhand 2025 Theme : सशक्त उत्तराखंड 2025 की थीम पर मंथन करेंगे मंत्री और अफसर

Uk Tak News

Strong Uttarakhand 2025 Theme : सशक्त उत्तराखंड 2025 की थीम पर अब राज्य सरकार के मंत्रियों और अफसरों का मंथन शिविर करेंगे। जिसका शुभारंभ 29 सितंबर को रामनगर में होगा। ये शिविर तीन दिवसीय होगा और इसमें विभिन्न विभागों के करीब सौ से अधिक अधिकारी शामिल होंगे।

Strong Uttarakhand 2025 Theme :  Strong Uttarakhand 2025 Themeमंथन शिविर : 

इसमें नीति आयोग के सीईओ समेत अलग-अलग विषयों के विशेषज्ञ भी व्याख्यान देंगे। इस शिविर का उद्देश्य है कि उत्तराखंड को 2025 तक देश का अग्रणी राज्य बनाने की दिशा में विकास की प्राथमिकताओं को कैसे तय किया जाये। वहीं इस मंथन शिविर में कई अहम और प्रमुख मद्दों पर चर्चा की जायेगी। जिसमें रोजगार के नए अवसर पैदा करने की नीति, मानव संसाधन प्रशासनिक सुधार, राज्य सरकार का आर्थिक प्रबंधन अवस्थापना योजनाएं, जीवन को सहज बनाने की नीति और राज्य में निवेश प्रोत्साहन करने की नीति को लेकर मंथन किया जायेगा।

Strong Uttarakhand 2025 Theme

Strong Uttarakhand 2025 Theme :  इस मंथन को लेकर सीएम धामी का कहना है कि अगले पांच सालों में जीडीपी को डबल करने का लक्ष्य के साथ ही उत्तराखंड को 2025 तक अग्रणी राज्य बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। वहीं रामनगर में होने वाले मंथन शिविर से कई महत्वपूर्ण नीतियां निकलकर सामने आयेंगी।

Strong Uttarakhand 2025 Theme

 

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद मामले में मुस्लिम पक्ष की याचिका हुई खारिज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.