Smart City Dehradun : स्मार्ट सिटी के कार्य लोगों के लिए बनने लगे मुसीबत

Uk Tak News

Smart City Dehradun : राजधानी देहरादून में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्य अब लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। इसको लेकर शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आज स्मार्ट सिटी के कार्यों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का पारा हाई हो गया और उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगा दी।

Smart City Dehradun : Smart City Dehradunअधर में लटके :

बता दें कि राजधानी में स्मार्ट सिटी के काम की कई बार समय सीमा समाप्त होने के बाद भी स्मार्ट सिटी के काम अधर में लटके रहे। दरअसल 2018 में स्मार्ट सिटी के काम शुरू हुए थे। इस दौरान सिविल लाइन पेयजल लाइन सौंदर्यीकरण जैसे कई कार्य स्मार्ट सिटी के तहत होने थे। लेकिन लगभग 4 साल बीत जाने के बाद भी आज स्मार्ट सिटी के आधे अधूरे काम अटके हुए है। राजधानी में स्मार्ट सिटी के काम अब लोगों के लिए मुसीबत बन गए हैं। लोगों की समस्याओं को लेकर स्थानीय विधायक खजान दास कई बार मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक इसकी शिकायत कर चुके हैं। लेकिन स्मार्ट सिटी का कार्य कभी पूरा ही नहीं हो पाता है। Smart City Dehradun

Smart City Dehradun : वहीं जब शहरी विकास मंत्री ने आज कार्यों का औचक निरीक्षण किया तो मौके पर कई खामियां पाई। जिस पर उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार तो लगाई साथ ही उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा है और उन्होंने खुद यह माना है कि स्मार्ट सिटी के कार्य ठीक तरीके से नहीं हो रहे है।

Smart City Dehradun

 

ये भी पढ़ें : फर्जी दस्तावेजों वालेे सरकारी शिक्षकों को खानी पड़ेगी जेल की हवा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.