Shooting Of Bundi Raita : राजधानी देहरादून में बूंदी रायता फिल्म की हुई शूटिंग

Uk Tak News

Shooting Of Bundi Raita : उत्तराखंड की हसीन वादियों में फिल्म शूटिंग हर डायरेक्टर की पहली पसंद बनता जा रहा है। राज्य के खूबसूरत पहाड़ , नदी, हरे मैदान, फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को यहां खींच ही लाता है। बता दें राजधानी देहरादून में फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग हो रही है। जिसमें भोजपुरी अभिनेता रवि किशन मेन लीड में हैं। शूटिंग के दौरान स्थानीय लोगों ने अभिनेता रवि किशन ने स्थानीय लोगों की जमकर तारीफ की।

Shooting Of Bundi Raita

मेयर से मुलाकात : 
Shooting Of Bundi Raita : भोजपुरी अभिनेता रवि किशन आज कल देहरादून में अपनी फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग कर रहे हैं। आज इस फिल्म का एक सीन देहरादून के नगर निगम में शूट किया गया। शूटिंग के दौरान एक्टर रवि किशन को देखने के लिए निगम के कर्मचारी और फैंन्स की भीड़ उमड़ पड़ी।

Shooting Of Bundi Raita : 

Shooting Of Bundi Raita

प्रदेश की तारीफ :
Shooting Of Bundi Raita : फिल्म शूटिंग के सेट पर अभिनेता रवि किशन और देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा की मुलाकात हुई। जिस दौरान रवि किशन ने उत्तराखंड में शूटिंग के लिए सीएम धामी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि यहां के लोग शांत स्वभाव के हैं , साथ ही यहां के लोग आपस में प्रेम के साथ रहते हैं। जिनसे कोई भी प्रेम कर सकता है। वहीं उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी एक इंश्योरेंस कर्मचारी और पति-पत्नी के रिश्ते पर बनाई गई है।

 

ये भी पढ़ें : देहरादून में यहाँ छपी थी, संविधान की पहली कॉपी

Leave a Reply

Your email address will not be published.