Sachin Tendulkar In Dehradun : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पहुंचे देहरादून, मैचों के लिए रूट डायवर्ट

Uk Tak News

Sachin Tendulkar In Dehradun : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 खेलने के लिए उत्तराखंड में क्रिकेट के दिग्गजों का आना शुरू हो चुका है। ऐसे में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी राजधानी देहरादून पहुंचे और इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी।

Sachin Tendulkar In Dehradun :  Sachin Tendulkar In Dehradun

रूट डाइवर्ट : 

सीरीज के तहत सचिन तेंदुलकर के साथ ही टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी भी आज जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। ऐसे में उनके फैंस काफी भीड़ उमड़ पड़ी हालांकि कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस ने उन्हें होटल के लिए रवाना किया। वहीं एयरपोर्ट पर सचिन तेंदुलकर ने अपने फैंस को निराश ना करते हुए एक बच्चे की टीशर्ट पर ऑटोग्राफ भी दिया। बता दें कि इससे पहले वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के साथ ही बांग्लादेश के खिलाड़ी भी देहरादून पहुंच चुके हैं।  Sachin Tendulkar In Dehradun

Sachin Tendulkar In Dehradun : देहरादून में 21 सितंबर से 24 सितंबर तक राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। पहला मैच वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। वहीं मैच में भीड़ के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने रूट डाइवर्ट का प्लान भी तैयार कर लिया है और सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मैच के दौरान यातायात डायवर्ट करने के साथ ही वाहनों की पार्किंग के लिए भी व्यवस्था की गई है। स्टेडियम के आसपास के इलाकों में मैच शुरू होने से 3 घंटे पहले ही रूट डायवर्ट प्लान लागू कर दिया जाएगा।

Sachin Tendulkar In Dehradun

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के स्कूलों में पढ़ाया जाएगा ये खास सब्जेक्ट, आदेश जारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.