Raju Srivastava Death : कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, देशभर में शोक की लहर

Uk Tak News

Raju Srivastava Death : कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव का आज दिल्ली के एम्स में निधन हो गया। उन्होंने 58 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू श्रीवास्‍तव 10 अगस्त से अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे, उनके निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब चुकी है और राजू के निधन पर सभी शोक व्यक्त कर रहे हैं।

Raju Srivastava Death : Raju Srivastava Death

दे रहे श्रद्धांजलि :

जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया, जिस कारण उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था। लेकिन 42 दिनों तक जिन्दगी की जंग लड़ने के बाद आज उन्होंने 58 साल की उम्र मे अंतिम सांस ली। बता दें कि राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। उनका असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था और वह अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाते थे, उन्होंने कई फिल्मों और कॉमेडी शोज में काम किया था।

Raju Srivastava Death

Raju Srivastava Death : सोशल मीडिया पर उनके फैंस और बालीवुड के सभी सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। राजू श्रीवास्तव पहले से ही दिल की बीमारी से पीड़ित थे और पिछले 10 सालों में तीन बार एंजियोप्लास्टी करा चुके थे। कॉमेडी किंग कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव ने राजनीति में भरी उतरे थे। साल 2014 में उन्होंने मार्च 2014 में भाजपा ज्वाइन की थी।

 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में मुख्यमंत्री धामी कैबिनेट विस्तार पर हो सकती है हामी

Leave a Reply

Your email address will not be published.