Pradeep Mehra Viral Video : उत्तराखंड के प्रदीप की जुनुनी कहानी के सब हो रहे कायल, सोशल मीडिया पर वायरल

Uk Tak News

Pradeep Mehra Viral Video : सोशल मीडिया के इस जमाने में नोएडा का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के रहने वाला प्रदीप मेहरा। देर रात कंधे पर बैग टांगे बहुत तेज दौड़ता दिखा। पूछे जाने पर प्रदीप ने बताया कि वह सेना की भर्ती के लिये तैयारी कर रहा है। प्रदीप का यह वीडियो रातों-रात देशभर में सोशल मीडिया के माध्यम से चर्चित हो गया है।

Pradeep Mehra Viral Video:  Pradeep Mehra Viral Video

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी :

Pradeep Mehra Viral Video : नोएडा की इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है। रात के समय एक लड़का पसीने से तरबतर होकर सड़क पर दौड़ लगाता है। तभी वहां गाड़ी में बैठा एक शख्स उस लड़के को सड़क पर दौड़ता देख गाड़ी रोककर उसे घर छोड़ने को पूछता है। यह शख्स कोई और नहीं पूर्व पत्रकार व प्रसिद्ध फिल्ममेकर विनोद कापड़ी हैं। विनोद ने सोचा कि कहीं वह लड़का किसी परेशानी में होगा। इसलिए उसे लिफ्ट देनी चाही, बार-बार लिफ्ट का ऑफर देने पर भी इस लड़के ने विनम्र भाव से मना कर दिया।

फिर विनोद नें उस लड़के से उसका नाम पता पूछा जिस पर वह लड़का बताता है कि वह उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले का रहने वाला है। फिलहाल नोएडा में मैकडॉनल्ड्स में नौकरी करता है। उसकी उम्र 19 साल है और नाम प्रदीप महरा है।

Pradeep Mehra Viral Video :  Pradeep Mehra Viral Video

सेना की भर्ती की तैयारी :

Pradeep Mehra Viral Video : फिर वह बताता है कि देर रात अपनी शिफ्ट खत्म करके कमरे तक किसी भी हाल में जल्दी पहुंचना है। ताकि वह अपने बड़े भाई के लिए खाना बना सके। साथ ​ही वह बताता है कि उसकी माँ बीमार है और पिता उनकी देखभाल के लिए अस्पताल में हैं। फिर विनोद ने प्रदीप मेहरा को डिनर का प्रस्ताव दिया तो उसने वह भी ठुकरा दिया। जब लड़के से मना करने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वह सेना की भर्ती के लिये तैयारी कर रहा है, क्योंकि उसकी नौकरी का शिड्यूल ऐसा है कि वो सुबह दौड़ की प्रैक्टिस नहीं कर सकता। इसलिए शिफ्ट के बाद 10 किमी की दौड़ पूरी करता है।

ये भी पढ़ें : विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर पूर्व अध्यक्ष को कही यें बात..

Leave a Reply

Your email address will not be published.